Web Analytics
यूट्यूब पर गौरव जोन हुए जेल से रिहा 20 March 2022 - WDIP
Skip to content
Home » News » यूट्यूब पर गौरव जोन हुए जेल से रिहा 20 March 2022

यूट्यूब पर गौरव जोन हुए जेल से रिहा 20 March 2022

तो जी हां दोस्तों आपको बता दें कि गौरव जोन जो कि एक फेमस युटयुबर हैं जिनको रिसेंटली गिरफ्तार कर लिया था मथुरा पुलिस के द्वारा वृंदावन के एक मंदिर की संस्कृति को भंग करने के जुर्म में आवन को रिहा कर दिया गया है सूत्रों के मुताबिक उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एक्टिव देखा गया है 20 मार्च 2000 22 में उनको गिरफ्तार करने का कारण यह था कि उन्होंने निधिवन मंदिर में रात को गैरकानूनी रूप से प्रवेश किया दीवार को मंदिर की दीवार को पलंग कर वह अपने जूते पहनकर मंदिर में चले गए वह भी गैरकानूनी तरीके से जो उन्हें नहीं करना चाहिए था जिसमें कि मंदिर के प्रशासन ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 270 मैं मुकदमा दर्ज किया और उनको उनके दिल्ली के निवास से गिरफ्तार कर लिया गया और आपको बता दें कि एक बार और अर्जुन पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं जिसमें कि उन्होंने एक यूट्यूब वीडियो बनाने के दौरान अपने कुत्ते के ऊपर हिलियम गैस के गुब्बारे बांध दिए थे जैसा भी करना गैरकानूनी है तो वह कई बार ऐसा करते रहते हैं इसी तरह के अपराधों से रहते हैं यूट्यूब वीडियो बनाने के चक्कर में अपनों को भूल जाते हैं जो कि नहीं करना चाहिए और भी ऐसी खबरों के लिए हमारे ब्लॉक को बुकमार्क कीजिए ऐसी किसी खबर के साथ फिर मिलेंगे धन्यवाद दोस्तों।

5 thoughts on “यूट्यूब पर गौरव जोन हुए जेल से रिहा 20 March 2022”

  1. Next time I read a blog, Hopefully it does not disappoint me as much as this one. After all, Yes, it was my choice to read through, nonetheless I truly thought youd have something helpful to talk about. All I hear is a bunch of crying about something that you can fix if you were not too busy seeking attention.

  2. Can I simply say what a comfort to find someone that actually understands what theyre discussing on the net. You actually realize how to bring a problem to light and make it important. More and more people really need to read this and understand this side of your story. I was surprised that youre not more popular since you definitely possess the gift.

Leave a Reply

Your email address will not be published.